दिल्ली पुलिस के एक और सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार 54 वर्षीय एएसआई विक्रम सुल्तानपुरी थाने में तैनात थे. बीती 28 मई को लक्षण दिखने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से ही वह अस्पताल में भर्ती थे. आज दोपहर विक्रम ने दम तोड़ दिया. कोरोना वायरस के चलते अब तक दिल्ली पुलिस के तीन जवानों की जान जा चुकी है. बीते शनिवार को ही एएसआई शेष मणि पांडेय की मौत हुई थी, इससे पहले एक कांस्टेबल की मौत भी कोरोना वायरस के कारण हुई थी.

दिल्ली पुलिस ने दो दिनों के भीतर दो पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख जाहिर किया है. दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘हम अपने परिवार के दो सदस्यों एएसआई विक्रम और एएसआई शेष मणि पांडे को श्रद्धांजलि देते हैं, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में सबसे बड़ा बलिदान दिया है.’

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. शनिवार को कोविड-19 के 1,163 नये मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में आए सबसे अधिक मामले हैं. इसके साथ ही राजधानी में कुल संक्रमितों की संख्या 18 हजार के करीब पहुंच गई है, जबकि मृतकों का आंकड़ा 416 हो गया है.