कोरोना वायरस दिल्ली के सरकारी दफ्तरों तक पहुंच गया है. मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्रालय के चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना के ये मामले मंत्रालय के राजस्व विभाग में मिले हैं. कोरोना के मामले सामने आने के बाद दफ्तर को सैनिटाइज किया गया है. खबरों के मुताबिक मंगलवार को ही दिल्ली स्थित राजीव गांधी भवन और न्यू ऑफिस कॉम्पलेक्स में भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद दोनों कॉम्पलेक्स को चार जून तक के लिए बंद कर दिया गया है.

मंगलवार को डीएफसीसीआईएल के एक कर्मचारी को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. कर्मचारी के संक्रमित पाए जाने के बाद दिल्ली स्थित डीएफसीसीआईएल के दफ्तर को सैनिटाइज करने के लिए सील कर दिया गया है. अब दफ्तर को पांच जून को खोला जाएगा. संक्रमित पाए गए कर्मचारी को क्वारंटीन कर दिया गया है और यह कर्मचारी पिछले दिनों किन लोगों के संपर्क में आया था, इसका पता लगाया जा रहा है. डीएफसीसीआईएल भारतीय रेलवे का पीसीयू है. दिल्ली में इसका दफ्तर प्रगति मैदान पर मेट्रो स्टेशन बिल्डिंग कॉम्पलेक्स में स्थित है.

इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के दफ्तर के 13 कर्मचारी और छह अन्य सरकारी कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. दिल्ली सरकार के भी छह कर्मचारियों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी.