बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. सुशांत के नौकर द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं लगा है. हालांकि, उसका कहना है कि अभिनेता बीते छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय अभिनेता थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से उन्हें काफी पहचान मिली थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. वे फिल्म ‘काय पो छे’ में प्रमुख भूमिका में नजर आए थे. इसके बाद वे ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ रुपए कमाए थे. सुशांत सिंह फिल्म ‘सोनचिड़िया’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में भी नजर आये थे. उनकी आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ थी, जिसकी कहानी खुदकुशी के विचारों पर केंद्रित थी.

बीते हफ्ते ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने भी आत्महत्या कर ली थी. दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी. इस मामले की जांच जारी है.