कोरोना वायरस से निपटने की रणनीति को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला जारी है. आज एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी को अमेरिका के मशहूर हार्वर्ड विश्वविद्यालय में असफलता पर केस स्टडीज के रूप में पढ़ाया जाएगा. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो भी साझा किया. इस वीडियो के साथ कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का ग्राफ भी दिखाया गया है.

राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर कोरोना वायरस से निपटने को लेकर निशाना साधते रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि सरकार के पास इस समस्या से निपटने की कोई रणनीति नहीं है. उधर, केंद्र में सत्ताधारी भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुछ दिन पहले कहा था कि राहुल गांधी के पास इस विषय की बुनियादी समझ नहीं है इसलिए वे भ्रमित करने वाली बातें करते रहते हैं.

भारत अब कोरोना वायरस से तीसरा सबसे ज्यादा प्रभावित देश हो गया है. रविवार को देश के अलग-अलग हिस्सों से इस महामारी के करीब 25 हजार मामले सामने आए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक इसी अवधि के दौरान 613 मौतें भी हुईं. यह मामलों और मौतों की अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा छह लाख 90 हजार से ऊपर पहुंच गया है. वायरस संक्रमण के चलते अब तक कुल 19268 मौतें भी हुई हैं. अब तक करीब सवा चार लाख लोग इस महामारी से उबर भी चुके हैं.