टेनिस के सर्वकालिक महान खिलाड़ी माने जाने वाले रोजर फेडरर उस समय हैरान रह गए जब एक बच्चे ने अपने खेल से उन्हें छका दिया. बच्चे से गच्चा खाने के बाद दुनिया के इस नंबर दो खिलाड़ी ने दांतों तले उंगली तो नहीं पर टी शर्ट जरूर दबा ली.
https://www.youtube.com/watch?v=hU2jPw0mjaE
दरअसल रोजर फेडरर और ग्रिगोर दिमित्रोव के बीच कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वॉयर गार्डेन में एक प्रदर्शनी मैच चल रहा था. तीसरे सेट के एक प्वाइंट पर फेडरर सर्विस करने ही वाले थे कि उन्होंने देखा अचानक एक बच्चा रैकेट लेकर उनके सामने आ गया है. इस बच्चे को दर्शकों के बीच से दिमित्रोव ने अचानक ही बुला लिया था और उसे अपना रैकेट भी दे दिया था.
फेडरर की सर्विस का इस बच्चे ने बखूबी जवाब दिया. फिर उनके फोरहैंड का भी. इसके बाद दूसरे छोर से एक शानदार बैकहैंड का जवाब देते हुए फेडरर नेट के पास आए तो इस बच्चे ने उन्हें चकमा देते हुए उनके सिर के ऊपर से एक बेतरीन लॉब शॉट लगाया. फेडरर तुरंत पीछे की तरफ भागे लेकिन, बहुत देर हो चुकी थी. प्वाइंट उनके हाथ से निकल चुका था. स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाहट और शोर के बीच दिमित्री ने खुशी और रोमांच के मारे अपने दोनों हाथ ऊपर उठा लिए. दूसरे छोर पर हैरान फेडरर ने अपनी टी शर्त दांतों में दबा ली. इस बच्चे के लिए भी यह एक कभी न भूलने वाला यादगार पल बन गया.